न्यूज़ पढ़ने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ पढ़ने के लिए क्लिक करें
कान फिल्म फेस्टिवल में दिखा नायिकाओं के हुस्न के जलवे

Competition Herald आज ही Online खरीदे 50% डिस्काउंट पर

Thursday, May 9, 2019

रोज धन एप से कमाए घर बैठे 40 हजार रुपये तक


नमस्कार दोस्तों,
आज इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको बताने जा रहे हैं रोज धन एप (Roz Dhan) से पैसा कैसे कमाए जाते हैं। अगर आप वीडियों या मूवी देखते हो, पर कभी सोचा आपने कि ये वीडियो आपको पैसे भी कमा कर दे सकते हैं। यही नहीं इस पर आपको मजेदार वायरल वीडियो देखने को मिलेंगे। अगर अब तक आपने वीडियो देखकर यूं ही फिजूल समय बर्बाद करते हो तो अब इसे अपनी कमाई का जरिया बनाइए।

क्या है रोज धन जो आपको देगा कमाई का जरिया:—

Roz Dhan भारत का सबसे अच्छा पैसा कमाने वाला मोबाइल ऐप है, जिस पर आपको वायरल वीडियो और ताजा लेख (ट्रेंडिंग आर्टिकल्स) जैसे हजारो—लाखों मनोरंजक और ज्ञानवर्धक खजाना आपको मनोरंजन प्रदान करता है।

आप इस एप से कई प्रकार से पैसे कमा सकते हैं, जैसे— एप पर लॉग इन करके, अपने दोस्तों को इनवाइट करके, उन्हें अपने इनवाइट कोड द्वारा जोड़कर और कई और टास्क में पैसे कमाएं। अपना पहला 50 रुपए सिर्फ लॉग-इन करके और इनवाइट कोड जोड़कर कमाएं। जब आप एप्लिकेशन में वास्तविक पैसा कमा रहे हैं, तो वीडियो और लेखों के 12 से अधिक विभिन्न चैनलों में असीमित मनोरंजन प्राप्त करें।

ऐप डाउनलोड करें- http://bit.ly/2JuLjDt

Roz Dhan की प्रमुख विशेषताएं: मनी अर्निंग और एंटरटेनमेंट ऐप
भारत का एकमात्र और एकमात्र ऐप जो उपयोगकर्ताओं को आत्मनिर्भरता प्रदान करता है। Roz धन एक पैसा कमाने वाला ऐप है जो उपयोगकर्ताओं को लाखों ट्रेंडिंग कॉन्टेंट प्रदान करने के साथ-साथ फेसबुक, यूट्यूब, इंस्टाग्राम, अमेज़ॅन आदि जैसी सबसे लोकप्रिय साइटों तक पहुंचने की सुविधा प्रदान करता है।

ऑनलाइन पैसा कमाने का तरीका:—
दोस्तों अगर आप पैसा कमाना चाहते हैं तो रोज धन से कमा सकते हैं क्योंकि यह दे रहा है आपको अपनी क्षमताओं से अधिक। इस एप के माध्यम से कई यूजर्स ने रिकॉर्ड कमाई की है। रोज़ धन से आप 40 हजार रुपये से अधिक की कमाई हर माह कर सकते हो।

आपको सबसे पहले खुद लॉग इन करके अर्निंग होगी और उसके बाद आपके इनवाइट कोड से अपने मित्रों को जोड़कर भी आप पैसा कमा सकते हो। अधिक से अधिक मित्रों को आमंत्रित करें और अधिक से अधिक पैसा कमाएं।

आप अपनी आय को हर दिन देख सकते हैं

इन करके और अपना Invite कोड जोड़कर अपना पहला 50 रुपये कमाएं। अपने दोस्तों को आमंत्रित करके अधिक पैसे कमाएं, ऐप में चेकिंग-इन दैनिक और कई और। किसी भी समय अपने पेटीएम वॉलेट के माध्यम से अपनी शेष राशि (200 रुपये) को वापस ले लें। तो, Roz धन डाउनलोड करें और पैसा कमाएं!

इन माध्यमों से दोस्तों को करे रोज धन एप डाउनलोड करने के लिए भेजे रेफर:—

आप अपने दोस्तों को एप पर लाने के लिए फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, एसएमएस और संचार के सभी साधनों के माध्यम से आमंत्रित कर सकते हैं। जब आपका कोई दोस्त रोज धन एप को डाउनलोड करता है तो आपकी कमाई शुरू हो जाती है।

आपके लिए एप पर उपलब्ध है कई प्रसिद्ध साइट्स :
रोज धन ऐप पर दुनिया की सबसे लोकप्रिय साइट्स जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, अमेजन, यूट्यूब आदि उपलब्ध है जिन पर इस एप का उपयोग करते हुए जा सकते हैं। आपको इस डिवाइस में अपनी मेमोरी स्पेस को बचाने के लिए किसी अन्य ऐप को इंस्टॉल करने की आवश्यकता नहीं है। इसके अलावा, आप हमारे ऐप पर कोई भी कीवर्ड या क्वेरी खोज सकते हैं और Google Chrome पर परिणाम पा सकते हैं। रोज़ धन एक मल्टीपरपज वाला एप है जो आपको हर वह उपलब्ध करवाने में सक्षम है जिसे आप चाहते हैं।
ऐप डाउनलोड करें- http://bit.ly/2JuLjDt

जोशीले और श्रेष्ठ लेख:
रोज धन पर 10 से अधिक चैनलों पर 5000 से अधिक लेख उपलब्ध है जो अपने यूजर्स को अपडेट करते रहता है। इसमें सबसे लोकप्रिय चैनल शामिल हैं जैसे भारत, बॉलीवुड, फैशन, खेल, स्वास्थ्य, राजनीति, क्रिकेट, व्यवसाय, शिक्षा आदि।

इन सबके बाद भी रोज धन एप में कई खूबियां हैं। यह यूजर्स की रुचि के आधार पर बदलाव भी करता रहता है और उनके लिए सर्वोत्तम विषयवस्तु उपलब्ध करना प्राथमिकता रहती है। इस एप पर आपको मुंबई, दिल्ली, बंगलुरू, कोलकाता, पूणे, चेन्नई और भारत के प्रमुख शहरों से संबंधित सामग्री उपलब्ध करता है।

इस एप पर 12 से अधिक अलग—अलग चैनल्स के ट्रेंडिंग लेख उपलब्ध करवाए जाते हैं। आप Roz Dhan में Hot Article, Top Articles, Today’s Best Article पा सकते हैं। अपनी रुचि खोजें और हमारे लेख और वीडियो के साथ आनंद लें।

रोज धन प्रमुख भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है, जैसे अंग्रेजी, हिन्दी, मराठी, तमिल और तेलगू जैसी प्रमुख भाषाओं में है। जिससे प्रत्येक भाषा में हजारों की तादाद में सर्वश्रेष्ठ सामग्री प्रदान करते हैं। आप अपने हिसाब से भाषा का चयन कर सकते हैं।
ऐप डाउनलोड करें- http://bit.ly/2JuLjDt
25 रुपये पाने के लिए इन रेफरल कोड का उपयोग करें -
06D7BS

No comments:

Post a Comment

गवर्नर जनरल- I कार्नवालिस

लॉर्ड कार्नवालिस 1786-93 ई. उसके समय में जिले के अधिकार कलेक्टर के हाथों में दे दिए गए। पुलिस कर्मचारियों के वेतन में वृद्धि के साथ ...

Loading...